Facebook से Vidieo ,Movis, Whatsapp status कैसे (Download) करे ?



आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे की Facebook से Vidio, Movi, या Any Funny Vidieo कैसे Download करें आज सभी देश या विदेश के लोग Facebook तो चलाते होंगे Facebook दुनिया के लिये बहुत ही जरूरी हो चुका है इसे Social जानकारी के रूप में भी इसे इस्तेमाल किया जाता है । Facebook का इस्तेमाल Advertisement के तौर पर भी किया जाता है आज भी पूरी दुनिया के 60 प्रतिशत लोग फेसबुक से विडिओ डाउनलोड करना नही जानते है।

ऐसे तो facebook से विडिओ download करने के लिऐ बहुत से ऐसे तरीके है जिससे आप facebook से विडिओ डाउनलोड कर सकते है ।


facebook से विडिओ डाउनलोड करने के लिये ऐसे बहुत से App है उन Aplication को डाउनलोड औऱ install करके भी facebook से vidieo डाऊनलोड कर सकते हो  पर आज हम आपको बताएंगे कि facebook से डायरेक्ट vidieo कैसे download करते है । बिना किसी Aplication को डाउनलोड ओर इनस्टॉल किये इसके लिये Hindisite.in पेज को पुरा पड़े...................


Facebook से Vidieo, Funny vidieo ,Movis, Any Vidieo Clips कैसे Download करे ?


दोस्तों किसी भी Facebook से वीडियो को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको facebook को open करना होगा Facebook open करने के बाद आपको जो भी Vidieo, Fanny Vidieo , Movis या Any Vidieo को ओपन करना होगा उसके बाद आपके Right Side में थ्री डॉट्स दिखाई देंगे.

उन थ्री डॉट्स पर click करना है उसके बाद आपको एक टेबल दिखाई देगी उसमे link Copy करना होगा उसके लिये लिंक copy के ऑप्शन पर क्लिक करना है तो copy लिंक अपने आप हो जाएगा।
आपको facebook से vidio download करने के लिये आपको google Crome ब्रोजर Open करना होगा ओर उसमे टाइप करना होगा getfvid.com सर्च करना होगा। ऊपर फर्स्ट नंबर की वेबसाइट आएगी www.getfvide.com आपको उसे ओपन करना है और उसके नीचे लिखा हुआ होगा Facebook वीडियो डाउनलोडर आपको उस पर जाकर क्लिक करना है Click करने के बाद आपके सामने एक ओर नया पेज ओपन होगा।

नया पेज ओपन होने के बाद आपके सामने Download Vidio From Facebook लिखा हुआ होगा।




उसके नीचे आपको बॉक्स दिखाई देगा वहां आपको आपने जो यूआरएल कॉपी किया था वह आपको उस बॉक्स में Paste करना है
Url को पेस्ट करने के बाद आपको Download ऑप्शन पर Clickकरना है उसके बाद आपका वीडियो ऑटोमेटिक Download हो जाएगा। वह विडिओ आपकी फ़ोन की गैलरी में सेव हो जाएगा।


इस प्रकार आप Facebook से Vidieo, Funny vidieo ,Movis, Any Vidieo Clips Download कर सकते है किसी भी App को इनस्टॉल किये बिना हमरा Hindisite.in का यह पेज आपको जरूर पसंद आया होगा और अच्छी जानकारी के लिऐ पेज को शेयर करते रहे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

fsdff