Helo App से पैसे कैसे कमाए






Helo App से पैसे कैसे कमाए -  यदि आप लोग भी लॉकडाउन मे हो रहे है परेशान तो अब परेशान होने की कोई बात नहीं है क्योकि हम लाये है आप के लिए Helo Apps  एक ऐसी एप्लीकेशन जिससे आप अपने मनोरजन के साथ साथ ऑनलाइन पैसे भी कमा सकते है 


दोस्तों Internet में बहुत सारे ऐसे Apps Available है जिनसे आप online पैसे कमा सकते है।
 ऐसी ऐप्प आ रही है जो आपके मनोरंजन के साथ-साथ पैसे कमाने का अवसर प्रदान करती है Helo App भी उन्ही में से एक है जो इन्ह दिनों बहुत पॉपुलर हो रही है जिसे इस्तेमाल करके आप अपने मोबाइल से पैसे भी कमा सकते है

आप के मनोरंजन के लिए Helo App पर WhatsApp Status, Funny Video, Shayari और Photo देखने को मिल जाएंगे।
यूज़र्स के लिए Helo App 14 भाषओं में उपलब्ध है जैसे- Hindi, Tamil Bengali, kannada , Odia, Telugu Marathi, Gujrati, Panjabi, Malayalam, Bhojpuri, Assamese, Hariyanvi, Rajsthani etc
तो अगर आप मनोरंजन के साथ-साथ अपने मोबाइल से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको Helo App का जरूर इस्तेमाल करना चाहिए। भारत मे Helo App लोगो के बीच बहुत ही ज्यादा Popular  होता जा रहा है। गांव से लेकर शहर तक ऐसी कोई भी जगह नही बची है जहाँ Helo App के यूज़र्स न हो। लेकिन यदि आप Helo के यूज़र्स है तो आप Helo App से अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। इसलिए आज हम आपको Helo App क्या है और हेलो ऐप्प से पैसे कैसे कमातें है इसके बारे में विस्तार से बताने वाले है।

Helo App डाउनलोड कैसे करे

Google Play Store से Helo app Download  करके Helo app account बनाना बहुत आसान है। इसको install करने के लिए आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपने Helo App को install कर सकते है।
आप इस link पर Click करके App Download करते है तो आपको 2 रुपये का बोनस मिलेगा। जिससे आप Instant अपने Paytm Account में निकाल सकते है
SmartPhone में Helo App को install कर लेने के बाद अब आपको Helo App पर अपना Account बनाना होगा। तो इसके लिए सबसे पहले helo App को open करना है।

Helo App पर एकाउंट कैसे बनाये.


 ST 1- सबसे पहले आप Helo App open करे, यहां स्क्रीन पर कुछ Languages Show होगी जो Language आप को पसंद आये उसको Select करले।

ST 2- उसके बाद मोबाइल स्क्रीन में Right Side नीचे की तरफ profile Icon होगा उसपर Click करे।

ST 3- अब आप के सामने एक नया पेज होगा जहां आप अपना Mobile Number Enter करके Next करे। फिर नेक्स्ट स्टेप में आप के नंबर पर एक OTP आएगा। अब आप इस OTP को Enter कर दे।

ST 4- फिर अगले स्टेप में आप अपना date of birth और username सेट कर ले। अब आप Successfully Helo App मे Registered हो चुके है।

Helo App से पैसे कैसे कमायें सबसे  जरुरी बात
अब आते हम  Helo App के  पैसे कमाने के तरीके पर इस अप्प को रोज  १० मिनट  देखने पर आपको ३०० रुपए महीने के मिलते हैं जैसे ही आप हेलो एप्प पर अपना एकाउंट बना लेते है। उसके बाद आप को एप्प ओपन करना है। जैसे ही आप हेलो एप्प ओपन करेंगे आप के मोबाइल Screen पर उपर Rupees ( ₹ ) Icon दिखेगा उसपर Click करे।
Daily chek in - Helo App पर Account बनाने के बाद आपको Check In का Option मिलता है। जिसमे आपको हर रोज Helo App की  तरफ से  फ्री Coins मिलते है।
First time share  - यदि इस ऑप्शन का इस्तेमाल करके आप अपने दोस्तों को invite करते है। और आप का दोस्त आप के Invite लिंक से Helo app पर एकाउंट बनाता है। तो आपको कुछ  bonus दिया जाता है। और यदि आपका  दोस्त उस अप्प को install करने के बाद 30 दिन तक उपयोग करता है तो इसके आपको 300 रुपये दिए जाते है।
Read in Helo - अगर आप Helo में 1 मिनट के लिए पढ़ते है तो 10 coins मिलते हैं। अगर आप Helo में 3 मिनट के लिए पढ़ते है तो 20 coins मिलते हैं, 5 मिनट के लिए 30 coins, 10 मिनट के लिए 40 coins और 20 मिनट के लिए पढ़ते है तो 100 coins मिलते हैं। ये कोइन्स २४ घंटे के बाद पैसे में बदल जाते है।
Helo app से पैसे कैसे निकले
Step 1- हेलो एप्प से Earn किये हुए पैसे को निकालने के लिए हेलो एप्प के होम पेज में ऊपर दायीं तरफ Coins का Icon दिखेगा उस पर आपको Click करना है।
Step 2- उसके बाद आपको Withdrawal पर Click करना है। और आप बहुत आसानी से अपने Earn किये हुए रुपये को अपने Paytm में Transfer कर सकते है। इस एप्प की  खास बात यह है कि यहाँ पर आप 1 रुपये से लेकर 100 रुपये तक निकाल सकते है। तथा  वो पैसे आपके Paytm में तुरंत Tarnsfer कर दिए  जाते है।
हम आशा करते है की हमारी द्वारा बताये गये Helo app  के बारे में आपको जरूर पसंद आया होगा अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया है तो निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमारे लिंक को शेयर करे । 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

fsdff